Job Search

Home » » Indian army direct rally bharti Nagore Tonk 2017 Rajasthan

Indian army direct rally bharti Nagore Tonk 2017 Rajasthan

Indian army rally bharti Tonk and Nagore District , Rajasthan.
Rajasthan State Nagore District rally bharti recruitment 2017 apply online at www.joinindianarmy.nic.in


*नागौर व टोंक जिले की सेना भर्ती रैली 22 से 30 मई तक नागौर के जिला स्टेडियम में होगी।* इस बार सेना भर्ती में भाग लेने वाले अभ्यर्थियों को नही देनी पडेगी परीक्षा ।

जिला मुख्यालय पर अप्रेल में आयोजित होने वाली सेना भर्ती रैली को लेकर बुधवार को भर्ती निदेशक कर्नल P S RATHORE नागौर पहुंचे तथा कलक्टर राजन विशाल सहित अन्य प्रशासनिक अधिकारियों के साथ बैठक कर चर्चा की। कर्नल  ने बताया कि गत वर्ष भर्ती प्रक्रिया के दौरान उन्हें कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ा था, जिसको लेकर इस बार प्रशासन को पहले ही अवगत करवा दिया है।

इसमें मुख्य रूप से बिजली, पानी एवं टॉयलेट की सुविधा सुचारू रखने को कहा गया है। इसके साथ दौड़ के लिए निर्धारित मापदंड के अनुसार ट्रेक एवं सुरक्षा व्यवस्था पुखत करने की मांग भी रखी गई है। पत्रकारों से बातचीत करते हुए कर्नल ने कहा कि गत वर्ष दौड़ में शामिल होने आए लड़कों के लिए बसों की व्यवस्था नहीं होने के कारण स्टेडियम के आसपास काफी भीड़ थी, उसे हटाने के लिए पुख्ता व्यवस्था नहीं होने से काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। इसको देखते हुए कलक्टर व एसपी को पत्र दिए गए हैं कि उन्हें क्या-क्या सुविधाएं एवं व्यवस्थाओं की आवश्यकता रहेगी।

*22से 30 होगी दौड़*
*भर्ती निदेशक कर्नल ने बताया कि सेना भर्ती के तहत 22 से 30  मई  तक दौड़ होगी, जिसमें 22 को टोंक जिले के अभ्यर्थियों की तथा 23 से 30 मई नागौर जिले के �सभी भाई तैयारी शुरू कर दें*
loading...

0 comments:

Post a Comment

Powered by Blogger.

Populars

Archive